मेरी प्रेरणा - मेरे पापा.. !!



आंखें खोली जिस दिन दुनिया में , गोद में खुद को पाया था..
फिर किसी दिल ने मुझेको , अपने दिल से लगाया था..!!

इस बैगनी दुनिया में , उन हाथो को जब थांम लिया..
आंखे उनकी भर आई जब , "पापा" मैंने नाम लिया..!!

मेरी आंखे नम देखकर , वो भी रह ना पाते है ..मेरी रक्षा करने को , दुनिया से वो लड़ जाते है..!!

कितने बरस बीत गए , पर यह रिश्ता गहराया है..
दुनिया की इस दौड़ में हमकोउन्होंने आगे बढाया है..!!

एक विश्वास है उनका मुझ पर , जो मुझको जीत दिला ता है..
उनकी आँखों  की चमक से , एक सुकून मिल जाता है..!!

बस अब इतनी इच्छा है की , उनका सर झुकने दे..
उनकी बेटी के कदमो को , किसी तरह रुकने दे..!!

अब तक उनकी छाया में , संस्कारो को पाया है..
उनकी सिख से ही हमने , इस दुनिया को अपनाया है..!!

आज इस  मौके पर उनको , यह विश्वास दिलाते है ..
जन्मदिवस पर उनके हम  , सारी खुशिया लुटाते है ..!! :)

Happy Birthday PAPA
J

Comments

Post a Comment

Popular posts from this blog

ना रे, कहा रोइ मैं?

खुद को खोकर क्या पाना..!!

ख़त मेरे अपनों के नाम !!